इस एक्टर के साथ नाम जुड़ने पर आग बबूला हुई बबीता, यूजर्स को दी चेतावनी

टीवी का कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता उर्फ ‘बबिता जी’ आए दिन अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं।

कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से एक्ट्रेस को लोगों से बहुत प्यार मिला है, एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है पर कई बार जो दिखता है वो होता नहीं है, एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता उर्फ बबिता अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

babita jee

भड़की मुनमुन दत्ता – कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता, जेठा और टप्पू को छोड़ इस एक्टर के साथ नाम जुड़ने पर भड़की उठी है, बोली- बस अब मैं नहीं….., ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 15 सालों से दर्शकों को भरपूर एंटरटेन कर रहा है। इस शो में कई कलाकार शुरुआत से टिके हुए हैं और वो काफी पॉपुलर भी हो चुके हैं। इन्हीं में से एक हैं Munmun Dutta जो कि शो में बबीता जी का किरदार निभाती हैं।

मुनमुन दत्ता का इंटरव्यू – एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता उर्फ ‘बबिता जी’ 35 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अब तक रियल लाइफ में उन्होंने शादी नहीं की है। मुनमुन ने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि फिलहाल वो अपने करियर में काफी एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं इसलिए उनके मन में शादी को लेकर कोई ख्याल नहीं हैं। 

अफवाह को बताया फेक – मुनमुन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता का नाम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के टप्पू उर्फ राज अनादकट के साथ जोड़ जा रहा था। अब एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता का नाम एक्टर अरमान कोहली के साथ जोड़ा जा रहा है, लेकिन उन्होंने अरमान के साथ भी अपने रिश्ते की खबरों को अफवाह बताया था।

मुनमुन ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था- ”मुझे लगता था कि मेरा नाम अरमान कोहली के साथ जुड़ना बंद हो जायेगा और इस तरह की फेक खबरें भी बंद हो जाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मैं इस तरह के डर्टी गेम में नहीं उतरना चाहती इसलिए आप लोग संभल जाएं और ऐसी खबरें छापना बंद कर दें,अब बस बहुत हुआ।”

x